1. Gwalior News: डबरा तहसील के शासकीय पशु चिकित्सालय में ताला, प्रशासनिक लापरवाही आई सामने
  2. Gwalior News: ट्रैफिक पुलिस कर्मी पर कार चढ़ाने का प्रयास: छात्र गिरफ्तार, निष्पक्ष जांच की मांग
  3. Gwalior News: तीन तलाक का मामला, पीड़ित महिला ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार
  4. Gwalior in the history of Indian cricket: श्रीमंत माधवराव सिंधिया क्रिकेट स्टेडियम में पहली बार इंटरनेशनल मैच
  5. Gwalior News: मुरैना के बदमाश को ग्वालियर में लगी गोली, क्या है पूरी साजिश ?
  6. RG कर मेडिकल कॉलेज में महिला डॉक्टर की रेप-मर्डर के बाद पूरे देश में आक्रोश, 3 लाख रेजिडेंट डॉक्टर हड़ताल पर
  7. Today Gwalior News: ग्वालियर में जालसाज कथावाचक का भंडाफोड़: केंद्रीय मंत्री का फर्जी PA बनकर कराता था अफसरो का तबादला
  8. Today Gwalior News अवैध रूप से बेची जा रही 28 किलोग्राम मछली जब्त
  9. Bangladesh में अंतरिम सरकार का गठन: नई चुनौतियाँ और संवैधानिक संकट आए सामने
  10. Vinesh Phogat Paris Olympic 2024 से डिस्क्वालिफाई, विनेश फोगाट ने कुश्ती से लिया संन्यास
news-details

ग्वालियर न्यूज़- ग्वालियर पहुंची उमा भारती जयविलास पैलेस में राजमाता के निधन पर जताया शोक

उमा भारती ने दिया ज्योतिरादित्य सिंध्या को दिलाशा कहा माँ की कमी मेहसूस नहीं होने दूंगी

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बीजेपी की फायरब्रांड नेता उमा भारती आज रविवार ग्वालियर पहुंची, जहां उन्होंने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के महल जय विलास पैलेस पहुंचकर उनकी मां के निधन पर अपने श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए शोक व्यक्त किया...इस दौरान उमा भारती ने कहा कि में ज्योतिरादित्य जी को यह बताने आई हूं..में उन्हें मां का अभाव कभी खलने नहीं दूंगी..में पूरी तरह से इस दुख की घड़ी में उनके साथ हूं..में जीवन भर उनको माता-पिता का अभाव खलने नहीं दूंगी।

ग्वालियर जय विलास महल पहुंची मध्य प्रदेश की पूर्व सीएम उमा भारती ने केंद्रीय मंत्री सिंधिया के मां माधवी राजे सिंधिया के निधन पर अपनी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि..इस दुख की घड़ी में उनके साथ हूं..में जीवन भर उनको माता-पिता का अभाव खलने नहीं दूंगी.. उमा भारती ने यहा भी कहा कि में
ज्योतिरादित्य का में बहुत बड़ा भविष्य देखती हूं..अमित शाह जी ने बहुत अच्छा किया जो उन्हें भाजपा में ले आए.. राजमाता साहब(विजयराजे सिंधिया) की इच्छा थी माधवराव सिंधिया जनसंघ में आ जाएं.. लेकिन वह नहीं हो पाया.. अमित शाह जी ने राजमाता की इच्छा पूरी की है..में तो वैसे भी ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के प्रति बहुत ज्यादा पुत्रवत..उन्हें अपना बेटा मानती हूं..उनके प्रति स्नेह रखती हूं..इसलिए इस घड़ी में परिवार के साथ बैठने के लिए आई हूं।

लोक सभा चुनाव में राहुल गांधी, अखिलेश यादव, अरविंद केजरीवाल के इलेक्शन कैंपेन करने पर सवाल खड़े करते हुए पूर्व सीएम उमा भारती ने कहा कि इन लोगों ने कभी उन मुद्दों को उठाया ही नहीं, जिन पर मोदी जी खड़े हुए हैं, उन्होंने विपक्ष की एकता को मोदी विरोधी एकता करार दिया है.. यह मोदी के विचार विरोधी एकता नहीं है..जब तक यह किसी विचार की अधिष्ठान पर खड़े नहीं होंगे तब तक यह मोदी का मुकाबला नहीं कर पाएंगे..उन्होंने दावा किया है कि इस लोकसभा चुनाव में विपक्ष का पूरी तरह सुपड़ा साफ हो जाएगा.. विपक्ष की सीटें और कांग्रेस की सीटें पहले से भी काम हो जाएगी.. इस बार मोदी 400 नहीं 500 पर हो रहे हैं।

विपक्ष के मोदी पर अडानी अंबानी को लाभ पहुंचाने के आरोपों का भी पूर्व सीएम उमा भारती ने जवाब दिया है.. उन्होंने विपक्ष के आरोपों को सिरे से नकार दिया उन्होंने कहा कि देश में मुद्रा योजना आदि से कई लोग आगे बढ़े हैं.. इसलिए विपक्ष के आरोपों में दम नहीं है।

पूर्व सीएम उमा भारती ने मध्य प्रदेश के सीधी में आदिवासी छात्राओं से दुष्कर्म मामले पर कहा कि बहुत दुखद घटना है..इस पर कठोरतम कार्रवाई होनी चाहिए..वहीं उन्होंने
राजकोट अग्निकांड मामले पर भी कहा कि घटना बहुत भयानक है,
ऐसे अपराधियों को तो फांसी पर लटका देना चाहिए..जिनकी लापरवाही से हादसा हुआ है,

पूर्व सीएम उमा भारती ने दिल्ली में सांसद स्वाति मालीवाल के साथ हुई घटना की निंदा करते हुए कहा कि बीजेपी में महिलाओं का सम्मान होता है..Aap में यह पहली बार नहीं हुआ इससे पहले भी उन्होंने चीफ सेक्रेटरी को भी ऐसे ही बुलाकर पीटा था..यह लोग किस प्रकार से असभ्यता का बर्ताव करते हैं. इस कारण इनको कहीं जगह नहीं मिलने वाली..इनका कुछ समय के लिए उदय हुआ था.. अब यह समाप्त हो गए हैं।

पूर्व सीएम उमा भारती ने यहा भी कहा कि राहुल गांधी के मन में PM मोदी के प्रति ईर्ष्या है, ईर्ष्या और द्वेष के आधार पर कोई भी राजनीतिक समूह का गठन करोगे तो नष्ट हो जाएगा..भस्मी भूत हो जाएगा,
देश की जनता मोदी को चाहती है में हिमालय में गई तो लोग मोदी के प्रति अपना प्रेम जाहिर कर रहे थे..रस्ते- रस्ते भर लोग मिले हैं..उनके मन में मोदी के अलावा कुछ है ही नहीं.. मुझे तो लग रहा है एक रिकॉर्ड बनने वाला है विश्व का.. इतना प्रचंड बहुमत भी किसी नेता को मिल सकता है... हिमालय में विभिन्न राज्यों के यात्री मुझे मिले..उन्होंने मेरे साथ सेल्फी खिंचवाई और उन्होंने कहा हम मोदी के अलावा किसी के विषय में सोच भी नहीं सकते.. जब से देश आजाद हुआ है..इतनी गाली किसी नेता को नहीं पड़ी जितनी मोदी जी को दी गई हैं.. उनके पास यानी विपक्ष के पास मोदी जी को गाली देने के अलावा कुछ है ही नहीं।

तजा खबर से अपडेट रहने के लिए हमारे सोशल मीडिया अकाउंट को फॉलो करना नहीं भूले
लिंक आपको निचे दी गई है

INSTAGRAMhttps://www.instagram.com/digitalgwaliornews?igsh=MXB4NmR5czNvc29lbQ==

YOUTUBEhttps://youtube.com/@digitalgwaliornews?si=8K1hdC30r_A87B73

FACEBOOKhttps://www.facebook.com/digitalgwaliornews?mibextid=ZbWKwL