1. ग्वालियर समाचार हिंदी में | खबर दिन भर की जो बनी हेडलाइन
  2. ग्वालियर समाचार आज की दिन भर 16 october की खबर
  3. "दिवाली 2024: दूर कीजिए कन्फ्यूजन जानिए किस दिन मनाई जाएगी दिवाली | समृद्धि पाने के लिए अपनाएं ये आसान उपाय"
  4. ग्वालियर की टॉप न्यूज़ हिंदी में | 15 अक्टूबर की ताजा खबर
  5. Gwalior breaking news:aaj ki taaza khabar hindi me 12 october
  6. Crime story 3: शेयर बाजार के नायक से खलनायक तक: हर्षद मेहता बने शेयर मार्किट सबसे बड़े घोटालेबाज़
  7. ग्वालियर की मुख्य खबर हिंदी में | पढ़ें 11 अक्टूबर खबरे हिंदी में
  8. हार्दिक पांड्या के 31वें जन्मदिन की शुभकामनाएं: जाने उनके खाने से लेकर लक्ज़री शौक
  9. धनतेरस 2024: जानें सही मुहूर्त और पूजा का विधान जिसे आप पर होगी पैसे की बारिश और लक्ष्मी माता की कृपा
  10. ग्वालियर में मनाया जाएगा तानसेन शताब्दी महोत्सव 2024: संगीत प्रेमियों के लिए एक ऐतिहासिक अवसर
news-details

ग्वालियर समाचार आज की दिन भर 16 october की खबर

ग्वालियर पुलिस ने महज 24 घंटे के भीतर सुलझाकर बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने इस जघन्य वारदात में शामिल चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, ग्वालियर के पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के लालघाटी इलाके में दो युवकों को गोली मारने की घटना सामने आई है,ग्वालियर के पड़ाव थाना क्षेत्र में एक यात्री बस में भीषण आग लग गई, जिसकी वजह अज्ञात बताई जा रही है,चीनोर थाना क्षेत्र के बनवार गांव में चार्जिंग के दौरान एक इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी में आग लग गई,

मुख्य खबर

Gwalior News 1:

ग्वालियर के गार्डन होम्स सोसाइटी के फ्लैट नंबर 322 में हुई मां-बेटी की दर्दनाक हत्या के मामले को ग्वालियर पुलिस ने महज 24 घंटे के भीतर सुलझाकर बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने इस जघन्य वारदात में शामिल चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जो हत्या के बाद हैदराबाद भागने की योजना बना रहे थे।

जांच में यह खुलासा हुआ कि मुख्य आरोपी इरफ़ान, जो पहले पीड़ित परिवार के यहां काम करता था, को कुछ दिन पहले मां-बेटी ने नौकरी से निकाल दिया था। इस बात से नाराज़ होकर इरफ़ान ने बदला लेने की ठानी और अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर इस क्रूर घटना की पूरी साजिश रची। पुलिस के अनुसार, इरफ़ान ने बड़ी चालाकी से अपने साथियों की मदद लेकर इस वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस को प्रारंभिक जांच में शक हुआ कि बुजुर्ग मां और बेटी की गला दबाकर हत्या की गई है। इसके बाद जब जांच को गहराई से किया गया तो साफ हुआ कि इरफ़ान ने बेहद योजनाबद्ध तरीके से इस घटना को अंजाम देने का षड्यंत्र रचा था।मौत से पहले दोनों ने बदमाशों से जमकर संघर्ष किया था,और घर का सामान भी बिखरा हुआ मिला। पीड़ितों के साथ उसकी पुरानी दुश्मनी और नौकरी से निकाले जाने की बात ने उसे इस जघन्य अपराध को करने के लिए उकसाया। पुलिस की मुस्तैदी और त्वरित कार्रवाई की वजह से सभी आरोपी समय रहते पकड़ लिए गए, जिससे इस दर्दनाक हत्या की गुत्थी सुलझ सकी।

Gwalior News 2:

ग्वालियर के पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के लालघाटी इलाके में दो युवकों को गोली मारने की घटना सामने आई है। हमले में मनोज और मोहित नाम के दो युवक घायल हो गए हैं, जिन्हें पैरों में गोली लगी है।

हमलावर गोली मारने के बाद मौके से फरार हो गए। प्रारंभिक जांच में यह पता चला है कि यह घटना एक प्लॉट को लेकर हुए विवाद का नतीजा हो सकती है। पांच लोगों पर गोली चलाने का आरोप है। घायलों को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है।

पुलिस इस घटना की गहन जांच में जुट गई है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Gwalior News 3:

ग्वालियर के पड़ाव थाना क्षेत्र में एक यात्री बस में भीषण आग लग गई, जिसकी वजह अज्ञात बताई जा रही है। आग की लपटों से बस पूरी तरह जलकर खाक हो गई, हालांकि किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई। घटना के समय बस बस स्टैंड पर खड़ी थी। आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

Gwalior News 4

चीनोर थाना क्षेत्र के बनवार गांव में चार्जिंग के दौरान एक इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी में आग लग गई, जिससे पास में खड़ा नया ट्रैक्टर भी जलकर खाक हो गया। हालांकि, इस घटना में कोई मानवहानि नहीं हुई, जिससे बड़ी दुर्घटना होने से बच गई।

सूचना मिलने पर चीनोर थाना प्रभारी राजीव बिरथरे अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया। घटना के दौरान परिवार में अफरा-तफरी और चीख-पुकार मच गई।