ताजा खबर
  1. पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कांग्रेस के बिबादित बयान पर दिया करारा जवाब
  2. कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने पूर्व मंत्री इमरती देवी को लेकर विवादित बयान दे डाला है।
  3. ग्वालियर न्यूज- पुलिस की लाख कोशिश के बाद भी लोग तोड़ रहे है नियम।
  4. ग्वालियर न्यूज- कांग्रेस पर सीएम मोहन यादव का बड़ा बयान |
  5. समन नजरअंदाज क्यों किए, जमानत के लिए आवेदन क्यों SC ने केजरीवाल के वकील से किये तीखे सवाल
  6. ग्वालियर न्यूज- ग्वालियर में फेसबुक पर दोस्ती प्यार फिर मुलाकात और दुष्कर्म का मामला सामने आया है।
  7. ग्वालियर न्यूज- हनीट्रैप में फंसाकर रुपये लूटने वाली गैंग का हुआ पर्दाफाश |
  8. ससुराल वालों ने दहेज के लिए विवाहिता को छत से धक्का देकर मौत के घाट उतारा |
  9. शुक्रवार को हुए हादसे में श्रवण कुमार की मौत के बाद, लक्ष्मीबाई राष्ट्रीय शारीरिक शिक्षण विश्वविद्यालय के सामने किया चक्काजाम
  10. लव जिहाद का मामला आया सामने युवती का कहना है शारीरिक शोषण के साथ गौ मास खिलाता था युवती को
news-details
Business

रात 12-30 ग्वालियर हजीरा में गिरा दो मंजिल मकान

हजीरा स्थित चार शहर का नाका इलाके में देर रात नगर निगम के सफाईकर्मी के घर पर पड़ोसी का दो मंजिला मकान गिर पड़ा। पड़ोसी के भाई के खाली प्लाट में बेसमेंट का काम चल रहा था, खोदाई अधिक होने की वजह से आरसीसी का मकान आधी रात ढह गया। हादसे में नगर निगम का सफाईकर्मी मलबे में दब गया। जिसके बाद पुलिस, नगर निगम का दमकल अमला और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंचे और जेसीबी मशीन से मलबा हटाकर सफाईकर्मी जगदीश कढ़ेरे को मकान से बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। जगदीश की मौत के बाद उनके परिजनों ने आक्रोषित होकर चक्का जाम का भी प्रयास बाद में पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और समझा बुझाकर लोगों को शांत किया।

आपको बता दें कि जगदीश कढेरे के पड़ोस में हरिशचंद्र राजपूत का मकान है। मकान के बगल में भाई महावीर राजपूत के प्लाट पर निर्माण कार्य चल रहा था। खोदाई अधिक होने की वजह से सोमवार मंगलवार की रात करीब 12.30 बजे राजपूत का दो मंजिला मकान जगदीश के घर पर गिरा। जिससे जगदीश का मकान भी ढह गया। खबर मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और रात ढाई बजे तक रेस्क्यू आपरेशन चलाकर जगदीश कढेरे को मलबे से बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।घटना से गुस्सा है लोगों ने यहां चक्का जाम करने का प्रयास ही किया। इनका आरोप है कि जिस प्लाट पर बेसमेंट बनाया जा रहा था, उसे जमीन से दो मंजिल तक नीचे खोद दिया गया है। जब इसकी खोदाई चल रही थी तो कई बार शिकायत के बावजूद जिम्मेदार लोगों ने ध्यान नहीं दिया। इस वजह से यह हादसा हो गया। इसलिए मकान मालिक पर एफआईआर दर्ज की जाए। पुलिस अधीक्षक निरंजन शर्मा का कहना है कि इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।और जांच की जा रही है चक्का जाम कर रहे लोगों को भी समझा बुझा कर शांत कराया गया है और जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है।