ताजा खबर
  1. ग्वालियर शहर की यातायात व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिये किए गए नियमों में बदलाव
  2. ग्वालियर के हजीरा थाना पुलिस ने ई रिक्शा चलाने वाले चोरो को धर दबोचा
  3. पांच वर्षों में भारतीय खेतों से लाखो छायादार पेड़ अब गायब जाने कैसे हुए गायब
  4. प्रेमिका ने अपने प्रेमी पर दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कराया
  5. ग्वालियर के हजीरा क्षेत्र में जमीन विवाद पर चाचा पर भतीजे ने फायरिंग कर दी
  6. ठेकेदार और रेत्त कारोबारी में हुआ विवाद | विवाद के बाद हुई फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत
  7. ग्वालियर के करहिया गांव में स्थित है श्री मकरध्वज महाराज जी का मंदिर है | जहां होता है हर रोग का इलाज
  8. शातिर ठगों ने एक व्यापारी को शेयर बाजार के IPO में पैसा इंवेस्टमेंट कराकर ठगा
  9. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां माधवी राजे सिंधिया का हुआ निधन
  10. बिजली को लेकर हुए विवाद में एक रिटायर फौजी ने एक परिवार पर पिस्टल से फायरिंग कर दी |
news-details

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कांग्रेस के बिबादित बयान पर दिया करारा जवाब

कंगना रनौत पर हिमाचल के कॉंग्रेस कैंडिडेट विक्रमादित्य सिंह की मां प्रतिभा सिंह के विवादित बयान को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती का बयान सामने आया है उनका कहना है कि मुझे लगता है कि जिनके खिलाफ वह बोलीं हैं वे बहुत समर्थ हैं, इन बातों का ज़बाब देने के लिए, कि उनको किसी प्रोटेक्शन की जरूरत नहीं है। कंगना रनौत को किसी प्रोटेक्शन की जरूरत नहीं है,महिला शक्ति पर विवादित भाषा का उपयोग किए जाने के सवाल पर उमा भारती ने कहा,ये तो कांग्रेस का चरित्र है महिला विरोधी,उन्होंने महिलाओं के टुकड़े टुकड़े करके भट्टियों में भूना है,आप भूल गए क्या इस बात को ?जब भट्टियों में भूना गया था जब नैना साहनी कांड हुआ था,यहां पर भी जिंदा जला दिया था,और उसमें जो स्वयं यहां के पूर्व मुख्यमंत्री हैं कांग्रेस के,उसमें उनके भाई का सबका हाथ माना गया था,वो कांग्रेस की नेत्री थी,जिसको आग लगा दी गई थी,आग लगा ली थी या आग लगा दी थी वो आज तक नहीं खुल पाया,तो इनका तो चरित्र ही महिला विरोधी है,इसलिए ऐसी बातें बोलेंगे,बाकी वो लड़की जो फिल्मी हीरोइन है,जो खड़ी हुईं हैं,वह सक्षम है अपना बचाव करने में,वह बहुत ताकत से अपना बचाव करती हैं,और वो बोलती बंद कर देती हैं,

वीओ- उमा भारती ने प्रियंका गांधी के मुरैना दौरे पर भी तंज करते हुए कहा है कि वह विपक्ष में है उनको आना चाहिए लेकिन सवाल यह है कि लोग उन्हें वोट देंगे कि नहीं देंगे, मसाला आराम करते हैं तो आप चुनाव का समय है तो दिखने तो आएंगे राहुल गांधी प्रियंका गांधी सोनिया गांधी सभी लोग आए हैं इससे कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है वोट तो बीजेपी को मिलने जा रहा है। उमा भारती ने प्रियंका गांधी के मां के मंगलसूत्र वाले बयान पर भी पलटवार किया है और कहा है कि कारगिल में कितने सैनिक शहीद हुए थे सभी को पता है राजीव गांधी जी इंदिरा जी की शहादत को हम भूल नहीं सकते हैं लेकिन प्रियंका और राहुल इन दोनों की शहादत पर राजनीति करेंगे यह गलत तरीका है। सारा देश और हम उनकी शहादत को नमन करते हैं। लेकिन राहुल और प्रियंका उनकी शहादत पर राजनीति कर रहे हैं यह बहुत शर्मनाक है।

वीओ- उमा भारती ने सिंधिया परिवार और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की तारीफ करते हुए बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा कि मेरे तो भतीजे ज्योतिरादित्य सिंधिया में प्राण बसते हैं, जब-जब हम कांग्रेस से पराजित हुए हैं तब तब हमें सत्ता में वापस लाने का काम सिंधिया परिवार नहीं किया है एक बार अंबानी किया था जब उन्होंने कांग्रेस की सरकार गिर कर जनसंघ की सरकार बनवाई थी वैसा ही काम ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया जब कांग्रेस की सरकार गिर कर भाजपा की सरकार बनवा वह एक ऐसा चिराग है जिसके आने से आज उजाला हो गया है। वह बहुत सरल और विनम्र है वह चुनाव जीतने जा रहे हैं वह महाराज नहीं वह भाई और बेटा है। उमा भारती ने प्रदेश में यौन शोषण के मामलों खासकर भोपाल और उज्जैन की घटना पर कहा है कि यह चिंता का विषय है सरकार तुरंत कार्रवाई करती है हम किसी भी अपराध को बचाने की चेष्टा नहीं करते हैं जब कांग्रेस शासित राज्यों राज्यों में ऐसी घटना होती है तब वह कोई भी बात नहीं बोलते हैं लेकिन हमारी सरकार तत्काल एक्शन लेती है, हम ऐसी घटनाओं की निंदा करते हैं हमने शिवराज जी की सरकार में फास्ट ट्रैक बनाया ताकि ऐसे अपराधियों को कड़ी सजा और जल्दी सजा दी जा सके। चुनाव प्रचार में उमा भारती के उतरने पर कांग्रेस के तंज पर उन्होंने कहा कि मेरा भाग्य है सौभाग्य है कि मुझे भाजपा उपयोग करती है पार्टी ने मुझे बहुत कुछ दिया है इसलिए मैं पार्टी के लिए जब-जब जरूरत होगी तब तक चुनाव प्रचार के लिए कड़ी नजर आऊंगी। यदि मेरी वजह से आज मोदी जी के दो वोट भी बढ़ गए तो मैं इसे अपना भाग्य समझती हूं।