ताजा खबर
  1. ग्वालियर शहर की यातायात व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिये किए गए नियमों में बदलाव
  2. ग्वालियर के हजीरा थाना पुलिस ने ई रिक्शा चलाने वाले चोरो को धर दबोचा
  3. पांच वर्षों में भारतीय खेतों से लाखो छायादार पेड़ अब गायब जाने कैसे हुए गायब
  4. प्रेमिका ने अपने प्रेमी पर दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कराया
  5. ग्वालियर के हजीरा क्षेत्र में जमीन विवाद पर चाचा पर भतीजे ने फायरिंग कर दी
  6. ठेकेदार और रेत्त कारोबारी में हुआ विवाद | विवाद के बाद हुई फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत
  7. ग्वालियर के करहिया गांव में स्थित है श्री मकरध्वज महाराज जी का मंदिर है | जहां होता है हर रोग का इलाज
  8. शातिर ठगों ने एक व्यापारी को शेयर बाजार के IPO में पैसा इंवेस्टमेंट कराकर ठगा
  9. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां माधवी राजे सिंधिया का हुआ निधन
  10. बिजली को लेकर हुए विवाद में एक रिटायर फौजी ने एक परिवार पर पिस्टल से फायरिंग कर दी |
news-details

ग्वालियर संभागायुक्त सुदाम खाड़े के दो बच्चे रविवार को अचानक बीमार हो गए हैं। उल्टियां आने और शरीर पर खुजली होने के चलते उनको एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ग्वालियर संभागायुक्त सुदाम खाड़े के दो बच्चे रविवार को अचानक बीमार हो गए हैं। उल्टियां आने और शरीर पर खुजली होने के चलते उनको एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ऐसा पता लगा है कि वह तरण पुष्कर के स्विमिंग पूल में तैराकी करने गए थे। वहां क्लोरीन की मात्रा अधिक होने पर उनको शरीर पर खुजली और उल्टी की शिकायत हुई है,जिसके बाद उनको फूलबाग स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल बच्चों की हालत खतरे से बाहर है और वह स्वस्थ हैं। स्विमिंग पूल में क्लोरीन की मात्रा अधिक होने की गोपनीय जांच शुरू हो चुकी है। और स्विमिंग पूल को अभी आगामी आदेश तक बंद कर दिया गया है।

ग्वालियर के संभागीय आयुक्त सुदाम खाड़े के दो बच्चे नगर निगम के तरण पुष्कर में स्विमिंग सीखने के लिए जाते हैं। रविवार को वह पूल से बाहर आते ही उल्टियां करने लगे। अचानक उनको शरीर पर खुजली होने लगी। जिस पर तत्काल उनको फूलबाग स्थित एक निजी अस्पताल में दिखाया गया है। निजी अस्पताल में भर्ती कराने के बाद जेएएच के कुछ वरिष्ठ चिकित्सक उनको देखने के लिए भी पहुंचे स्विमिंग पूल में क्लोरीन की मात्रा अधिक होने पर बच्चों को स्कीन डिसीज और उल्टियां हुईं थीं। रविवार को उनको भर्ती कराया गया और सोमवार को उनकी हालत बिल्कुल स्वस्थ है आपको बता दे कि नगर निगम द्वारा संचालित तरण पुष्कर स्विमिंग पूल में कुछ दिन से क्लोरीन की मात्रा अधिक होने से वहां तैराकी सीखने आने वालों को इंफेक्शन हो रहा है। इसकी लगातार शिकायत भी की जा रही है। अब इस मामले की जांच की तैयारी की जा रही है। यहां कर्मचारी ने मानक से ज्यादा क्लोरीन मिला दिया। जिसके वजह से बच्चे बीमार हुए हैं।