ताजा खबर
  1. ग्वालियर के हजीरा क्षेत्र में भतीजे ने विवाद के बाद अपने चाचा पर ही फायरिंग कर दी जिसमें चाचा गोली लगने से बाल बाल बचा |
  2. ठेकेदार और रेत्त कारोबारी में हुआ विवाद | विवाद के बाद हुई फायरिंग,|
  3. ग्वालियर के करहिया गांव में स्थित है श्री मकरध्वज महाराज जी का मंदिर है | जहां होता है हर रोग का इलाज
  4. शातिर ठगों ने एक व्यापारी को शेयर बाजार के IPO में पैसा इंवेस्टमेंट कराकर अपने जाल में फंसाया है।
  5. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां माधवी राजे सिंधिया का निधन हो गया है |
  6. बिजली को लेकर हुए विवाद में एक रिटायर फौजी ने एक परिवार पर पिस्टल से फायरिंग कर दी |
  7. ग्वालियर संभागायुक्त सुदाम खाड़े के दो बच्चे रविवार को अचानक बीमार हो गए हैं। उल्टियां आने और शरीर पर खुजली होने के चलते उनको एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
  8. ग्वालियर न्यूज: स्विमिंग पूल में डूबने से युवक की हुई मौत |
  9. ग्वालियर के यूनिवर्सिटी इलाके में स्थित एक होटल में देर रात झगड़े के बाद मारपीट और फायरिंग करने का मामला सामने आया है
  10. ग्वालियर न्यूज: 3.5 लाख लेकर फरार हुआ नाबालिक |
news-details
Business

ग्वालियर न्यूज- ग्वालियर में फेसबुक पर दोस्ती प्यार फिर मुलाकात और दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

ग्वालियर न्यूज-

ग्वालियर में फेसबुक पर दोस्ती प्यार फिर मुलाकात और दुष्कर्म का मामला सामने आया है। राजस्थान के रहने वाले युवक ने ग्वालियर की युवती के साथ दोस्ती कर शादी का वादा किया और पड़ाव इलाके में स्थित गेस्ट हाउस में युवती को मिलने के लिए बुलाया, यहां दुष्कर्म किया और शादी से मुकर गया। जिसपर पड़ाव थाना पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर ली है।

दरअसल ग्वालियर की रहने वाली युवती की पहचान 6 महीने पहले राजस्थान के ब्यावरा में रहने वाले युवक जतिन कुमार से हुई थी। कुछ दिन बाद ही दोनों में बातचीत और अच्छी जान पहचान हो गई। इसी दौरान युवक ने उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा। दोनों के परिवार आपस में मिले और शादी के लिए तैयार हो गए। इसी बीच युवक ग्वालियर आया और युवती को मिलने के बहाने होटल बुलाया और दुष्कर्म की वारदात का अंजाम दिया। घटना पड़ाव थाना क्षेत्र के महिमा होटल की है। इसके बाद भी आरोपी 5 महीने तक अलग-अलग जगह ले जाकर उसका शारीरिक शोषण करता रहा। जब युवती ने शादी करने से लिए कहा तो वह मुकर गया। साथ ही जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने परेशान होकर शनिवार रात को मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने पड़ाव थाना में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा आरोपी की तलाश की जा रही है।